MP NEWS- कमलनाथ के घर कांग्रेस की हाई लेवल मीटिंग, अरुण और अजय भी शामिल

भोपाल
। उधर दिल्ली में सोनिया गांधी के घर मध्य प्रदेश के चुनाव और प्रशांत किशोर को लेकर रणनीति बनाई जा रही है और इधर भोपाल में कमलनाथ के घर कांग्रेस पार्टी की हाई लेवल मीटिंग हो रही है। खास बात यह है कि इस मीटिंग में कमलनाथ के विरोधी अरुण यादव और अजय सिंह राहुल भी उपस्थित हैं। 

MP CONGRESS NEWS- विधानसभा चुनाव 2023 की रणनीति पर विचार मंथन

मीटिंग में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा घोषित किए गए सीएम कैंडिडेट कमलनाथ के साथ श्री माता वैष्णो देवी से लौट कर आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कमलनाथ के पुराने दोस्त कांतिलाल भूरिया और सुरेश पचौरी शामिल हैं। खास बात यह है कि 2018 से लेकर 2021 तक कमलनाथ द्वारा प्रताड़ित किए गए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भी मीटिंग में मौजूद हैं। 

MP TODAY- कांग्रेस की हाई लेवल मीटिंग का एजेंडा

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से इस मीटिंग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है लेकिन मीटिंग का एजेंडा सभी जानते हैं। कांग्रेस पार्टी की ओर से जो फोटो जारी किया गया है उसमें सभी नेताओं के हाथ में कुछ कागज दिखाई दे रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि यह, वही सर्वे रिपोर्ट है जिसमें बताया गया है कि यदि सभी विधायकों को टिकट दे दिया गया तो 35 सीट हार जाएंगे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !