मध्य प्रदेश प्राइमरी और मिडिल स्कूल परीक्षा के लिए कंट्रोल रूम का नंबर- MP Education Department news

भोपाल
। राज्य शिक्षा केंद्र, स्कूल शिक्षा विभाग, मध्यप्रदेश शासन ने कक्षा एक से कक्षा 8 तक की परीक्षाओं के संचालन में किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए कंट्रोल रूम की स्थापना कर दी है। हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए गए हैं। 

राज्य शिक्षा केंद्र भोपाल के संचालक धनराज जी ने दिनांक 31 मार्च 2022 को एक पत्र जारी करते हुए बताया कि दिनांक 1 अप्रैल 2022 से शुरू होने वाली परीक्षाओं के लिए राज्य शिक्षा केंद्र के मूल्यांकन कक्ष को, कक्षा पांच एवं कक्षा 8 की वार्षिक परीक्षा हेतु कंट्रोल रूम निर्धारित किया है। परीक्षा अवधि में जिला स्तर पर समस्याओं का समाधान नहीं होने पर कंट्रोल रूम के टेलीफोन नंबर 0755-2552362 पर संपर्क करें। 

परीक्षा पोर्टल से संबंधित तकनीकी समस्या हेतु श्री शेखर सराठे के मोबाइल नंबर 843 565 7440 प्रशासनिक समस्याओं के समाधान हेतु कंट्रोल रूम नियंत्रक श्री हरगोविंद खरे के मोबाइल नंबर 989 373 2126 पर संपर्क करें। राज्य शिक्षा केंद्र ने सभी जिला शिक्षा अधिकारी एवं जिला परियोजना अधिकारियों को आदेशित किया है कि वह जिला स्तर पर कंट्रोल रूम का गठन करें। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.