JABALPUR NEWS - शादी से पहले दूल्हा गिरफ्तार, GF ने रेप की FIR करा दी

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर पुलिस ने कटनी में शादी से कुछ देर पहले दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। मामला शुक्रवार रात का है। दूल्हे के खिलाफ जबलपुर के लार्डगंज थाने में रेप का केस दर्ज है। आरोप है कि उसने सोशल मीडिया फ्रेंड से एक होटल में रेप किया। 15 अप्रैल को उसकी शादी होने वाली थी।  

TI प्रफुल्ल श्रीवास्तव के मुताबिक 24 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ समय पहले सोशल साइट पर उसकी पहचान कटनी बहोरीबंद के डुडसरा पटी निवासी अनुज दुबे से हुई थी। वो काम करने जबलपुर आया था। दोनों में प्यार हो गया। अनुज ने भरोसा दिया था कि वह घर में बात कर जल्द ही शादी कर लेगा। ASP संजय अग्रवाल ने बताया कि आरोपी ने युवती को भेड़ाघाट ले जाकर एक मंदिर में शादी कर ली थी। बाद में आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आरोपी ने गोलबाजार स्थित बाबा होटल में संबंध बनाए। इसके बाद आए दिन उसे वहीं ले जाने लगा। आरोपी उसे दीनदयाल चौक स्थित एक होटल भी ले गया था। अनुज ने युवती को भरोसा दिया था कि वह जल्द ही परिवार की रजामंदी से शादी करेगा, लेकिन जब भी वह शादी की बात करती, वह टाल देता। अनुज ने अचानक उससे बातचीत बंद कर दी। वह फोन करती तो काट देता। इसी बीच उसे पता चला कि अनुज की कहीं और शादी तय हो गई है। 15 अप्रैल को उसकी शादी होने वाली है। लार्डगंज थाने पहुंचकर उसने शिकायत दर्ज कराई और बताया कि उसकी बारात निकलने वाली है।

लार्डगंज पुलिस आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर बहोरीबंद पहुंची। वहां की स्थानीय पुलिस के साथ टीम अनुज के डुडसरा पटी गांव गई। उस समय बारात निकलने की तैयारी हो रही थी। अनुज के सारे रिश्तेदार पहुंच गए थे। बैंड-बाजा तैयार था। घर में मंगलगीत हो रहे थे। लार्डगंज पुलिस ने अनुज की करतूत के बारे में घरवालों को बताया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.