INDORE NEWS - डॉक्टर के बेटे ने छात्रा का न्यूड वीडियो पिता को भेजा, आरोपी फार्मा का स्टूडेंट है

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर में राजस्थान के नामी डॉक्टर के बेटे ने छात्रा को बंधक बनाकर रेप किया फिर पैसे कमाने के लालच में अश्लील वीडियो बना ब्लैक मेल करने लगा। पैसे नहीं मिलने पर आरोपी ने छात्रा के पिता को न्यूड वीडियो भेज दिया। आरोपी गौरव खुद फार्मा का स्टूडेंट है बाद में शिकायत पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया के अनुसार पीड़िता कॉलेज की छात्रा थी आरोपी और पीड़ित छात्रा की दोस्ती टेलीग्राम पर हुई थी। आरोपी ने खुद को सरकारी कर्मचारी बताकर पीड़िता से करीबी बढ़ाई थी और इंदौर मिलने आया था। होटल में रूम बुक कर उसने छात्रा को वहीं बुलाया और दुष्कर्म कर वीडियो बनाए थे। गौरव ने होटल में गलत पता लिखाया था वह मूलतः राजस्थान दौसा का रहने वाला था। 

पुलिस के अनुसार छात्रा इतने अधिक दहशत में थी कि गिरफ्तारी के बाद छात्रा थाने आने को तैयार नहीं थी। वही वह आरोपी का किसी प्रकार से सामना भी नहीं कर पा रही थी। मोबाइल में बने कुछ फोटो और वीडियो पुलिस को मिले हैं। वहीं आरोपी ने यह कबूल कर लिया था कि उसने दोस्ती के बाद इस तरह का कृत्य किया था। स्कूल समय में गौरव की शिकायत आने के बाद पिता उससे काफी डांटते और उससे परेशान थे। लेकिन उसकी हरकतें नहीं सुधरी, कॉलेज में गौरव आते ही फेल हो गया था। पिता डॉक्टर थे इसलिए उसे डी फार्मा में भर्ती करवाया । लेकिन डीफार्मा की पढ़ाई में भी वह फेल हो गया।

गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने बताया कि छात्रा ने उसे बताया था कि उसके पिता सरकारी नौकरी में है। इसलिए उसने छात्रा के वीडियो बना लिए। ताकि ज्यादा से ज्यादा पैसे मिल जाएंगे। इसी लालच में वो वीडियो-फोटो के नाम पर ब्लैकमेल करने लगा। जब छात्रा ने उसे पैसे देने से मना कर दिया तो गौरव ने सभी वीडियो छात्रा के पिता और रिश्तेदारों को भेज दिए। इसके बाद छात्रा ने भंवरकुआं थाने में गौरव पर केस दर्ज किया था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.