INDORE NEWS - व्यापारी कोर्ट की बजाए गर्लफ्रेंड के पास पहुंचा, पत्नी ने दोनों की कुटाई की

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आज एक व्यापारी और की गर्लफ्रेंड की जमकर पिटाई हुई दरअसल बिजनेसमैन को पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। पत्नी ने दोनों को जमकर पीटा। कई घंटे हंगामे के बाद उसने थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

बिजनेसमैन सोनकच्छ का रहने वाला है। पति-पत्नी के बीच विवाद का एक केस कोर्ट में है। इस पर सुनवाई होनी थी, लेकिन बिजनेसमैन ने कोर्ट जाने की बजाय माशूका को मिलने घर बुला लिया। मामला कनाडिया थाना क्षेत्र के संचार नगर में शुक्रवार देर रात का है।

पिता हेमंत मेहता के अनुसार बेटी सुरभि की शादी 2018 में सोनकच्छ निवासी मयूर अकोदिया से हुई थी। अकोदिया का एग्रीकल्चर पार्ट्स मैन्युफेक्चरिंग और ट्रेडिंग का काम है। शादी के कुछ समय बाद से ही मयूर और सुरभि के बीच विवाद होने लगा। कई बार मयूर ने उसके साथ मारपीट की। इसकी शिकायत पीड़िता ने अपने पिता से भी की थी। परिवार ने इस बारे में मयूर को समझाया। इसके बाद भी सुरभि से मारपीट होती रही। 28 मई 2020 को मयूर ने सुरभि को फिर पीटा। इसके बाद मेहता अपनी बेटी को इंदौर ले आए। यहां महिला थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

सुरभि ने बताया कि पति के खिलाफ दर्ज कराए गए केस को लेकर शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई होना थी, लेकिन वह कोर्ट ना पहुंचते हुए सीधे उसकी माशूका से मिलने पहुंच गया। इसकी जानकारी मुझे लगी तो मैं संचार नगर पहुंचीं। वहां दोनों एक ही रूम में मिले थे। हालांकि सुरभि के पिता हेमंत मेहता का कहना है कि बेटी के साथ उसके पति और गर्लफ्रेंड ने मारपीट की। उसके साथ एक रिेश्तेदार भी समझाने गया था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.