सरकारी कर्मचारी की बेटी का वो वाला वीडियो बनाया ताकि ज्यादा पैसे मिलें- INDORE CRMIE NEWS

इंदौर
। कुछ समय पहले तक अपराधियों की नजर करोड़पति कारोबारियों पर रहती थी परंतु अब सरकारी कर्मचारी भी उनके टारगेट पर आ गए हैं। इंदौर में एक लड़की का वीडियो इसलिए बनाया गया क्योंकि उसके पिता सरकारी कर्मचारी हैं। उन्हें ब्लैकमेल करेंगे तो ज्यादा पैसे मिलेंगे। 

लोकायुक्त पुलिस और आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ की कार्रवाइयों के दौरान अक्सर पाया जाता है कि मध्य प्रदेश के छोटे-छोटे कर्मचारियों के पास करोड़ों की संपत्ति मिलती है। तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के बच्चे भी स्कूल कॉलेज में लग्जरी लाइफ जीते हैं। शायद यही बात अपराधियों को आकर्षित कर रही है। खरगोन में पदस्थ एक शासकीय कर्मचारी की बेटी इंदौर में पढ़ाई करने के लिए आई थी। जयपुर राजस्थान के लड़के ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया। 

मिलने के लिए होटल में आया। 3 दिन तक होटल के रूम में दोनों कई बार फिजिकल हुए और लड़के ने प्राइवेट पल कैमरे में कैद कर लिया। वापस लौटने के बाद लड़के ने ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू कर दिया। ना केवल लड़की को बल्कि उसके कर्मचारी पिता को भी धमकाया। इतना ही नहीं लड़की के पिता के पास वीडियो भेज दिया। इंदौर के भंवरकुआं थाने में मामला दर्ज किया गया। 

पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। लड़के ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसने कि इसी लड़की को इसलिए चुना क्योंकि इसके पिता सरकारी कर्मचारी है। उनके पास करोड़ों की काली कमाई होगी। बड़ी आसानी से ब्लैकमेल किया जा सकता है और लंबे समय तक पैसा लिया जा सकता है। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.