GWALIOR स्टूडेंट्स में गैंगवार- मर्डर से पहले विधायक पहुंचे, पिस्तौल छीनी- NEWS TODAY

ग्वालियर।
एमएलबी कॉलेज में छात्रों के बीच खूनी गैंगवार लगातार जारी है। मंगलवार को हर्ष चौहान की गैंग ने अमन सिंह तोमर को एग्जाम हॉल में घुसकर चाकू मारे थे। बुधवार को अमन सिंह की गैंग ने हर्ष चौहान की गैंग को घेर लिया। देसी पिस्तौल निकाली और गोली भी चली लेकिन फायर मिस हो गया और तभी विधायक सतीश सिकरवार पहुंच गए। बताया जा रहा है कि अमन सिंह की गैंग हत्याकांड के इरादे से आई थी।

CSP विजय भदौरिया ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटनास्थल पर एक से अधिक कारतूस मिले हैं। घटना इंदरगंज पुलिस थाने से मात्र 100 मीटर दूरी पर घटित हुई। अचलेश्वर रोड पर चैंबर ऑफ कॉमर्स के सामने दिनदहाड़े देसी पिस्तौल से फायरिंग हुई तो भगदड़ मच गई। लोगों का कहना है कि यदि विधायक सतीश सिंह सिकरवार सही समय पर नहीं आते तो किसी न किसी का मर्डर जरूर हो जाता।

बड़ा सवाल कानून एवं व्यवस्था का है। मंगलवार को MLB में एग्जाम हॉल में घुसकर छात्र पर जानलेवा हमला हुआ। पुलिस को उसी समय पता चल गया था कि दो गैंग एक दूसरे की खून की प्यासी होकर घूम रही हैं। तत्काल सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करनी चाहिए थी। अभी भी शहर में शांति के लिए अमन और हर्ष के सभी साथियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जानी चाहिए। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.