GWALIOR NEWS - MLB कॉलेज में खूनी खेल, जान बचाने पूरे कैंपस में दौड़ा छात्र

लियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के MLB कॉलेज में B.COM सेकंड ईयर के छात्र पर जानलेवा हमला हुआ है। छात्र अमन सिंह तोमर दोस्त भोलू सिंह भदौरिया के साथ मंगलवार को परीक्षा देने के लिए आया था। अमन तोमर एग्जाम हॉल से बाहर निकल रहा था तो उसने 10 से 12 लड़को को खड़े देखा। अमन को देखते ही सभी ने उसकी तरफ दौड़ लगा दी। बचने के लिए अमन वापस परीक्षा हॉल में भागा, लेकिन हमलावर उसे मारने का इरादा करके आए थे। 

परीक्षा हॉल में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने उसके गले, कान और जबड़ा पर चाकू से वार किया। इतना ही नहीं कुर्सी उठाकर उसके सिर पर तोड़ दी। बेल्ट से पीटा। इस दौरान एक प्रोफेसर उसे बचाने भी आए तो बदमाश उनके पीछे चाकू लेकर दौड़े इसके बाद किसी की उनके सामने आने की हिम्मत नहीं हुई। हमलावर हाथ में चाकू लहराते हुए भाग गए। घायल छात्र की हालत नाजुक थी। उसने हमले के बाद पूरे परिसर में अपनी जान बचाने के लिए मदद मांगी। कुछ लोगों ने उसको अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को मामले की सूचना दी। पूरे कॉलेज कैंपस में खून की खून फैला हुआ था। अमन का ट्रॉमा के ICU में इलाज चल रहा है। उसकी हालत नाजुक है। अमन के दोस्त भोलू भदौरिया ने बताया कि कॉलेज में वर्चस्व की लड़ाई चलती रहती है। 

कॉलेज में एक गुट है मीत भदौरिया और शिवाजी तोमर का यह अमन से लगातार झगड़ा करते थे। यह छात्रों के बीच पुरानी रंजिश पर हमला किया गया है। हमलावर में और कौन-कौन थे यह अमन के होश में आने और बता पाने की स्थिति में आने के बाद ही पता चल सकेगा।

पुलिस को आशंका है कि यह खूनी संघर्ष छात्र राजनीति का झगड़ा भी हो सकता है। घायल छात्र काफी चर्चित है। वह लोगों के लिए मदद करता रहता है। किसी गुट को यह पसंद नहीं है। पहले भी यह कई बार भिड़ चुके हैं। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है। कॉलेज परिसर में परीक्षा भवन की तरफ कोई भी CCTV कैमरे नहीं लगे हैं। जिससे हमलावरों की पहचान नहीं हो पा रही है। अब पुलिस को घायल के होश में आने और बयान देने लायक होने का इंतजार है।

इस मामले में टीआई कंपू रामनरेश यादव का कहना है कि छात्र पर कुछ अज्ञात छात्रों ने जानलेवा हमला किया है। घायल छात्र का इलाज चल रहा है। उसके बयान के बाद हमलावरों की पहचान हो सकेगी। मामला दर्ज कर लिया है हमलावरों की तलाश जारी है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.