GWALIOR NEWS- एमडी ने घोटाला पकड़ा, DGM और मैनेजर के खिलाफ डिपार्टमेंटल इंक्वायरी

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर गणेश शंकर मिश्रा ने डिपार्टमेंटल इंस्पेक्शन के दौरान साइंस कॉलेज में एक्स्ट्रा पावर ट्रांसफॉर्मर लगाए जाने के काम में घोटाला पकड़ लिया। उन्होंने ठेकेदार बांके बिहारी इंटरप्राइजेज के खिलाफ सख्त कार्रवाई और कंपनी के डीजीएम एवं मैनेजर के खिलाफ डिपार्टमेंटल इंक्वायरी के आदेश दिए हैं।

बिजली ठेकेदार बांके बिहारी इंटरप्राइजेज के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश

MPMKVVCL की ओर से प्रेस को भेजी गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार मैनेजिंग डायरेक्टर ने इंस्पेक्शन के दौरान साइंस कॉलेज ग्वालियर में एक्स्ट्रा पावर ट्रांसफार्मर के कार्य की क्वालिटी को लेकर नाराजगी व्यक्त की और संबंधित ठेकेदार बांके बिहारी इंटरप्राइजेज के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए। 

DGM एसएस तोमर और मैनेजर हरिओम चौरसिया के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच

इसी कार्य को लेकर प्रबंध संचालक ने मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के उप महाप्रबंधक श्री एसएस तोमर एवं मैनेजर श्री हरिओम चौरसिया के विरूद्ध विभागीय जाँच स्थापित कर इनके कार्यों की जाँच करने के निर्देश भी दिए। प्रबंध संचालक श्री मिश्रा ने स्पष्ट किया कि विद्युत के निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में कमी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कोताही बरतने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध सख्त अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया karmchari news पर क्लिक करें