बड़ी खबर- रसोई गैस रिफिल कराने दहेज मांगा, पत्नी ने FIR दर्ज करा दी- JABALPUR MP NEWS

जबलपुर
। महंगाई का असर दिखाई देने लगा है। रांझी पुलिस थाने में राकेश केवट के खिलाफ उसी की पत्नी ने दहेज एक्ट के तहत FIR दर्ज करा दी है। आरोप लगाया है कि उसका पति रसोई गैस सिलेंडर रिफिल कराने के लिए दहेज मांग रहा है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों की शादी सन 2015 में हुई थी। 2021 तक सब कुछ ठीक चल रहा था। थोड़ी बहुत अनबन होती थी परंतु स्थिति इतनी गंभीर नहीं थी। पिछले कुछ दिनों से राकेश केवट और उसकी पत्नी के बीच विवाद बढ़ने लगा था। पिछले दिनों राकेश केवट की पत्नी ने पुलिस थाने आकर दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज करा दिया। 

राकेश की पत्नी ने बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति राकेश केवट, ससुर जागेश्वर केवट और जेठानी सुषमा केवट दहेज के लिए परेशान कर रहे हैं। सन 2015 में शादी के बाद से लेकर 6 साल तक स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में रही। कुछ समय पहले राकेश केवट अपनी पत्नी को लेकर अपने परिवार से अलग रहने लगा था। मंगलवार दिनांक 12 अप्रैल 2022 को रसोई गैस सिलेंडर खत्म हो गया। 

इसी बात पर राकेश केवट ने अपनी पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसका कहना था कि अपने मायके से पैसे लाकर रसोई गैस सिलेंडर रिफिल कराओ। राकेश केवट की पत्नी सीधे पुलिस थाने पहुंच गई और राकेश के खिलाफ रसोई गैस सिलेंडर रिफिल कराने के लिए दहेज मांगने का मामला दर्ज करा दिया। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.