BHOPAL NEWS - MLA के डॉक्टर दामाद आरोग्य हॉस्पिटल की छत से कूदे, दूसरे डॉ. से मिलने गए थे

भोपाल। 
मध्य प्रदेश में बालाघाट  जिले के वर्तमान विधायक गौरीशंकर बिसेन के छोटे भाई के डॉक्टर दामाद ने मंडीदीप के दो मंजिला अस्पताल की छत से कूदकर खुदकुशी का प्रयास किया। गौरीशंकर बिसेन पूर्व मंत्री हैं। ऊंचाई से गिरने के कारण उनकी (गर्दन की हड्डी) टूट गई। 

मूलतः बालाघाट के रहने वाले डॉ. चंद्रशेखर परधज भोपाल के आशिमा मॉल के पास रहते हैं। वे भोपाल के नर्मदा अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। खुदकुशी करने के प्रयास के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चला है। रविवार दोपहर करीब 11 बजे मंडीदीप के आरोग्य अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. अभिजीत पटेल से मिलने उनके अस्पताल पहुंचे। करीब डेढ़ घंटे तक डॉ. पटेल के केबिन के बाहर बैठने के बाद दोपहर करीब साढ़े 12 बजे डॉ. चंद्रशेखर ने अस्पताल की छत से छलांग लगा दी। 

दोपहर सवा एक बजे उन्हें भोपाल की अरेरा कॉलोनी के नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉ. चंद्रशेखर परधज को गंभीर चौटें आई हैं। उनकी सर्विकल बोन टूट चुकी है। डॉ. चंद्रशेखर परधज ने करीब तीन-चार महीने पहले ही डॉक्टरी की प्रैक्टिस छोड़ी थी। वे इससे पहले एक निजी अस्पताल में काम करते थे। उनका परिवार बालघाट में ही रहता है। मंडीदीप पुलिस बयान लेने अस्पताल पहुंचीस लेकिन डाक्टर की हालत गंभीर होने की वजह से बयान नहीं हो सके। पुलिस का मानना है कि डाक्टर कैरियर को लेकर तनाव में रहे होंगे।

मंडीदीप के आरोग्य अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. अभिजीत पटेल के मुताबिक उन्हें डॉ. चंद्रशेखर परधज के अस्पताल आने का कारण नहीं पता। उनसे मुलाकात होने से पहले ही डॉ. चंद्रशेखर ने अस्पताल की छत से छलांग लगा दी थी। बता दें कि डॉ चंद्रशेखर परधज ने डॉ. पटेल से मिलने के लिए करीब डेढ़ घंटे तक का लंबा इंतजार किया। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।