SBI PO Final RESULT यहां देखें, ऑफिशल वेबसाइट की डायरेक्ट लिंक

भारत के सबसे बड़े सरकारी बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने Probationary Officers Final Examination का रिजल्ट घोषित कर दिया है। साथ ही उम्मीदवारों को सतर्क किया है कि वह एसबीआई से मिलती-जुलती वेबसाइट पर विजिट ना करें अन्यथा धोखे का शिकार हो सकते हैं।

SBI PO final exam result official website

भारतीय स्टेट बैंक की ऑफिशल वेबसाइट sbi.co.in पर इंपोर्टेंट नोटिस पॉपअप दिखाई दे रहा है जिसमें बताया गया है कि कुछ धोखेबाज अपराधियों ने भारतीय स्टेट बैंक की तरह दिखाई देने वाली वेबसाइट बना ली है जहां पर उम्मीदवारों की फर्जी लिस्ट प्रकाशित की गई हैं। एसबीआई ने अपने उम्मीदवारों को बताया है कि एसबीआई की ओर से कभी भी उम्मीदवारों के नाम प्रकाशित नहीं किए जाते केवल रोल नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर प्रकाशित किए जाते हैं। इसके अलावा उम्मीदवारों को एसएमएस के, ई-मेल के और भारतीय डाक के माध्यम से सूचित किया जाता है। 

SBI PO final exam result important notice

उम्मीदवारों से अपील की गई है कि रिजल्ट के लिए कृपया केवल ऑफिशल वेबसाइट https://sbi.co.in/web/careers पर विजिट करें। एसबीआई पीओ के उम्मीदवारों को सहूलियत के लिए हम RECRUITMENT RESULTS & ARCHIVE की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रही हैं। यहां क्लिक करके सीधे रिजल्ट देख सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.