REWA बलात्कारी बाबा पर मुख्यमंत्री ने कहा- बुलडोजर उठाओ और ठिकाने मिटा दो - MP News

भोपाल
। पूरे विंध्य प्रदेश में बलात्कारी बाबा को लेकर हंगामा मचा हुआ है। कांग्रेस पार्टी ने मोर्चा खोल लिया है। हल्ला बोल की गूंज राजधानी भोपाल तक सुनाई दे रही है। इस सब के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बुलडोजर उठाओ और ऐसे लोगों के ठिकाने मिटा दो। 

CM SHIRAJ SINGH NEWS- बलात्कारियों के ठिकानों को तबाह करने के निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में कहा कि यहां के राज निवास में एक घटना हुई है। एक बात साफ सुन ले, बेटी के साथ अगर किसी ने दुराचार किया तो किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा। पूरी तरह से कुचल दिया जाएगा। जो गुंडे हैं, जो बदमाश है, जिन्हें ऐसी हरकत की है, मैं कहना चाहता हूं, कहां है कलेक्टर और एसपी, कहां है आईजी, यह बुलडोजर कब काम आएंगे, करो इनको जमींदोज, पूरी तरह से तोड़ दो ऐसे गुंडों और बदमाशों को जो बहन और बेटी की तरफ गलत नजर उठाकर देखते हैं।  

बलात्कारी बाबा के गृहमंत्री और पुलिस अधिकारियों के साथ फोटो वायरल

कांग्रेस पार्टी ने बलात्कार के आरोपी बाबा के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा और पुलिस अधिकारियों के साथ फोटो वायरल किए हैं। रीवा जिले में नाबालिग लड़की के साथ घिनौनी हरकत के मामले में कांग्रेस पार्टी ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.