RDVV NEWS- प्रैक्टिकल परीक्षाओं के रिजल्ट की ऑनलाइन एंट्री के लिए लास्ट डेट

जबलपुर
। Rani Durgavati Vishwavidyalaya, Jabalpur MP द्वारा सभी संबंधित कॉलेजों के नाम अधिसूचना जारी करते हुए बताया है कि निर्धारित लास्ट डेट तक यदि कॉलेजों ने परीक्षा फॉर्म भरने वाले सभी विद्यार्थियों की प्रैक्टिकल परीक्षाओं के रिजल्ट की ऑनलाइन एंट्री नहीं की, तो इसके लिए कॉलेज मैनेजमेंट जिम्मेदार होगा। 

परीक्षा नियंत्रक के हस्ताक्षर से जारी अधिसूचना के अनुसार विश्वविद्यालय से संबद्ध समस्त शासकीय महाविद्यालय एवं अशासकीय महाविद्यालयों में स्नातक बी.ए./बी.काम. / बी.एससी./बी.बी.ए./बी.सी.ए. / बी.काम. (आनर्स) एवं बी.एच.एससी. द्वितीय तथा तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के सी.सी.ई. एवं प्रायोगिक अंक ऑनलाइन पोर्टल पर समय सीमा में प्रविष्टि करना सुनिश्चित करे। कई महाविद्यालयों द्वारा छात्र/छात्राओं के अंक ऑनलाईन पोर्टल पर प्रविष्टि नहीं की जाती है जिसके कारण उन छात्र/छात्राओं के परीक्षा परिणाम रोके जाते है। परीक्षा परिणाम रोके जाने पर छात्र/छात्राये द्वारा सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई जाती है।

अतः जिन छात्र/छात्राओं ने ऑनलाईन परीक्षा फार्म भरे है उन समस्त छात्र/छात्राओं के सी.सी. ई. एवं प्रायोगिक परीक्षा की प्रविष्टि दिनांक 05 अप्रैल, 2022 तक अनिवार्य रूप से करना सुनिश्चित करें। यदि किसी भी छात्र/छात्राओं के सी.सी.ई. एवं प्रायोगिक अंकों के अभाव में परीक्षा परिणाम रोके जाते है और छात्र/छात्राऐ द्वारा सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई जाती है तो उसकी सम्पूर्ण जवाबदारी संबंधित महाविद्यालय की होगी। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.