नकुल नाथ की पत्नी प्रियानाथ कांग्रेस की राजनीति में, Priya Nath wife Of Nakul Nath

भोपाल। छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ की पत्नी प्रिया नाथ कांग्रेस की राजनीति में कदम रखते हुए दिखाई दीं। उन्होंने परासिया में आयोजित महिला कांग्रेस के सम्मेलन में ना केवल भाग लिया बल्कि पहली बार मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा उनका प्रचार किया गया। इससे पहले तक प्रियानाथ केवल अपने पति नकुल नाथ के साथ खड़े हुए दिखाई देती थीं। 

नकुल नाथ की पत्नी प्रिया नाथ क्या करती हैं

प्रियानाथ हाउसवाइफ नहीं है। वह एक वर्किंग वुमन है और नकुल नाथ से ज्यादा पैसा कमाती हैं। वर्ष 2017-18 में भरे गए इनकम टैक्स रिटर्न के अनुसार नकुलनाथ की वार्षिक आय 2.76 करोड रुपए से अधिक है, जबकि उनकी पत्नी की 4.18 करोड़ रुपए से अधिक। 

बिजनेसवुमन प्रियानाथ ने खुद को साबित किया है

कमलनाथ के परिवार के लोग 20 से ज्यादा कंपनियों में डायरेक्टर हैं। प्रियानाथ 22 सितंबर 2018 से SPAN MOTELS PRIVATE LIMITED में Additional Director हैं। इस कंपनी में डायरेक्टर बनने से पहले उन्होंने 4.18 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करके खुद को साबित किया है।

प्रियानाथ, क्या 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगी 

इस प्रश्न का उत्तर तो केवल कमलनाथ ही दे सकते हैं, क्योंकि वही मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सर्वाधिकारी हैं और नाथ परिवार के मुखिया भी लेकिन मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रियानाथ का प्रचार करना, लोगों को कयास लगाने का मौका तो देता है। प्रियानाथ में एक कंपनी में डायरेक्टर बनने से पहले बिजनेस करके दिखाया। देखना रोचक होगा कि क्या टिकट प्राप्त करने से पहले प्रिया अपनी इंडिविजुअल आईडेंटिटी साबित करेंगी।

About PRIYA NATH

Priya Nath is registered with Ministry of Corporate Affairs (MCA). Their DIN is 08231277. Following is their current and past directorship holdings.
SPAN MOTELS PRIVATE LIMITED Additional Director 22 September 2018
मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.