900 रु वाली पोर्टेबल वॉशिंग मशीन- खरीदने से पहले डेमो जरूर देखें- ONLINE MARKET REVIEW

इन दिनों पोर्टेबल वॉशिंग मशीन (जिसे मिनी वाशिंग मशीन भी कहा जा रहा है) का प्रचार प्रसार काफी तेजी से हो रहा है। यह वाशिंग मशीन 900 रुपए से लेकर 9000 रुपए तक उपलब्ध है। ललचाने वाली है लेकिन इसको खरीदने से पहले डेमोंसट्रेशन देखना बहुत जरूरी है। 

गर्मी का मौसम आ गया है और ई-कॉमर्स वेबसाइट इस तरह के प्रोडक्ट के माध्यम से ग्राहकों का ध्यान अपनी वेबसाइट की ओर खींच रहे हैं। 900 रुपए वाली पोर्टेबल वॉशिंग मशीन वास्तव में एक पोर्टेबल टरबाइन वॉशर है। यह आपकी बाल्टी में पानी को गोल-गोल घुमाने का काम करता है। जबकि आप की वाशिंग मशीन कपड़ों को गोल घुमाने के अलावा नीचे ऊपर करने का काम भी करती है। 

गर्मी के मौसम में डेली यूज़ के रुमाल, टॉवल और हल्के कपड़े जिनमें से ज्यादातर गर्मी का पसीना साफ करना होता है, पोर्टेबल टरबाइन वॉशर का उपयोग एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है लेकिन इसे वाशिंग मशीन कहना थोड़ा गलत होगा। यह एक ऐसा प्रोडक्ट है जो आने वाले 15 दिनों में आपकी ओपन मार्केट में भी मिल जाएगा। इसलिए यदि आपकी लाइफ में ₹1000 की वैल्यू है तो पोर्टेबल टरबाइन वॉशर (जिसे पोर्टेबल वॉशिंग मशीन कहा जा रहा है) का डेमो देखने से पहले बिल्कुल मत खरीद लेना। भारत की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDIA NATIONAL NEWS पर क्लिक करें.