MPPSC NEWS- SFS 2019 इंटरव्यू की घोषणा, उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड करें

इंदौर
। Madhya Pradesh Public Service Commission (मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, रेसिडेंसी क्षेत्र, इंदौर) ने राज्य वनसेवा परीक्षा 2019 (State Forest Service Examination-2019) के साक्षात्कार (Interview) की तिथि घोषित कर दी है, जो कि 29 मार्च 2022 है। 

MPPSC State Forest Service Examination-2019 Interview

गौरतलब है कि आयोग के विज्ञापन क्रमांक 04 /2019 दिनांक 14 जुलाई 2019 में मध्य प्रदेश शासन के वन विभाग के अंतर्गत राज्य वन सेवा परीक्षा 2019 के तहत सहायक वन संरक्षक के कुल 6 रिक्त पदों की पूर्ति के लिए विज्ञापन जारी किया गया था, जिसकी लिखित परीक्षा के उपरांत परीक्षा परिणाम दिनांक 31 दिसंबर 2021 को घोषित कर दिया गया था।

MPPSC State Forest Service Interview ADMIT CARD

कुल 6 रिक्त पदों में से 2 पद अनारक्षित वर्ग के, 01 पद अनुसूचित जाति का, 01 पद  अनुसूचित जनजाति का, 01 पद ओबीसी का,01 पद ईडब्ल्यूएस  कैटेगरी के लिए आरक्षित है। इन पदों के लिए योग्य आवेदक 19 मार्च 2022 से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। साक्षात्कार के लिए आमंत्रित आवेदकों को साक्षात्कार वाले दिन सुबह 10:00 बजे आयोग कार्यालय में अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से दर्ज कराना है एवं सभी शर्तों का पालन करना है। 

MPPSC State Forest Service recruitment procedure

सनद रहे कि अंतिम चयन परिणाम घोषित होने के पश्चात नियुक्ति से पहले, विभाग द्वारा निर्धारित चिकित्सा मंडल द्वारा उम्मीदवारों की ऊंचाई व सीने के मापदंड लिए जाएंगे तथा उम्मीदवारों की श्रवण शक्ति दृष्टि एवं वन विभाग के बाहर सेवा आउटडोर वर्क हेतु न्यूनतम शारीरिक मापदंड का परीक्षण अलग से किया जाएगा, केवल उक्त परीक्षणों में सफल अभ्यर्थी ही नियुक्ति के पात्र होंगे इस संबंध में विभाग द्वारा अलग से यथासमय सूचना जारी की जाएगी। यहां क्लिक करके आप राज्य वन सेवा परीक्षा में पास उम्मीदवारों के लिए साक्षात्कार की सूचना एमपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं. उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.