MPPEB NEWS- शिकायत नहीं करूंगा क्योंकि घर का इकलौता हूं: पीड़ित उम्मीदवार ने कहा

भोपाल।
मध्य प्रदेश पुलिस के लिए प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड, भोपाल द्वारा आयोजित आरक्षक भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी सामने आई है लेकिन उससे अधिक चिंता की बात आएगी उम्मीदवार शिकायत नहीं करना चाहता। उसका कहना है कि घर का इकलौता हूं, शिकायत कर दी तो लोग पीछे पड़ जाएंगे। 

मध्यप्रदेश पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा में क्या गड़बड़ी हुई है

अब तक 2 उम्मीदवारों के मामले सामने आ चुके हैं। दोनों को कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में पहले क्वालिफाइड बताया और फिर नॉट क्वालिफाइड बताया। प्रश्न करना स्वाभाविक है कि ऐसा कैसे हुआ। उम्मीदवारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी सभी को दी। सवाल भी किए, परंतु कोई जवाब मिलता है इससे पहले उम्मीदवार चुप हो गए। भोपाल के रहने वाले युवक ने कहा कि, मैं नहीं चाहता कि लोग मेरे पीछे पड़ जाएं। मैं परिवार का इकलौता बेटा हूं। मेरे माता-पिता ने भी इस मामले से दूर रहने के लिए कहा है। गड़बड़ी तो हुई है, लेकिन मैं इस मामले में नहीं पड़ना चाहता हूं। 

MPPEB SCAM- लोग शिकायत करने से डरते क्यों हैं

व्यापम घोटाले में सरकारी कार्रवाई कुछ भी हुई हो परंतु समाज पर इसका गहरा प्रभाव पड़ा है। घोटाले से जुड़े लोगों की बड़ी संख्या में संदिग्ध मृत्यु ने समाज में डर पैदा कर दिया है। जरा सोचिए, एक युवक के सामने उसका सपना साकार होने का मौका है, सरकारी नौकरी मिल सकती है, लेकिन फिर भी वह आवाज नहीं उठा रहा। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।