MPPEB TET पेपर मामले में MLA जीतू पटवारी ने कहा- मुखिया भयभीत हैं, फ़ोरेंसिक जाँच क्यों नहीं करवाते

इंदौर
। मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा का एक पेपर लीक हो जाने के मामले में एक तरफ MPPEB चेयरमैन द्वारा निष्पक्ष जांच का दावा किया गया है तो दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को टारगेट किया है। 

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता केके मिश्रा के खिलाफ दर्ज हुई FIR पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विधायक जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नाम एक पत्र लिखकर सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया है। जीतू पटवारी मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाया कि भयभीत है और अपनी लड़ाई के लिए अपने अधिकारियों के कंधों का इस्तेमाल कर रहे हैं। 

जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से सवाल किया है कि वर्ग 3 परीक्षा के पेपर लीक मामले में आपके OSD अगर दोषी नहीं है तो उनके मोबाइल की फ़ोरेंसिक जाँच क्यों नहीं करवाते। जीतू पटवारी ने कहा कि व्यवस्थाओं में खामियां खोजने के बजाय आपके नेतृत्व में बदले की भावना से कानून का दुरुपयोग करने की कोशिश की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड भोपाल के चेयरमैन आईसीपी केसरी ने मामले के सामने आते ही बयान जारी करके कहा था कि इसकी पूर्ण जांच की जा रही है। उन्होंने उम्मीदवारों की चिंताओं पर प्रतिक्रिया देते हुए यह भी कहा था कि जांच एक निर्धारित अवधि में पूर्ण हो जाएगी। अनिश्चित काल तक नहीं चलेगी। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.