मध्यप्रदेश में केजरीवाल का इंतजार करने वालों को निराश करने वाली खबर - MP NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश में कुछ लोगों ने उम्मीद जताई थी कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सत्ता स्थापित होने के बाद अरविंद केजरीवाल का अगला पड़ाव मध्यप्रदेश में होगा, लेकिन उनके लिए निराश करने वाली खबर है, क्योंकि अरविंद केजरीवाल राजस्थान जा रहे हैं। 

मध्यप्रदेश में तीसरी पॉलिटिकल पार्टी की जरूरत

कुछ लोगों का मानना है कि मध्यप्रदेश में किसी राजनीतिक दल की सरकार नहीं है बल्कि राजनीति में सक्रिय मित्र दल की सरकार है। सीएम शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस पार्टी के एकमात्र सबसे बड़े नेता कमलनाथ के बीच पक्की दोस्ती के प्रमाण कई बार मिल जाते हैं। हाल ही में भोपाल एयरपोर्ट स्टेट हैंगर का एक फोटो बताता है कि दोनों की दोस्ती में कोई दरार नहीं है। ऐसी स्थिति में 2023 का विधानसभा चुनाव, किसी फ्रेंडली मैच की तरह होगा। जो मतदाता शिवराज सिंह सरकार से नाराज हैं, उनके पास भी कोई विकल्प नहीं है। 

अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का राजस्थान प्लान 

सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए राजस्थान को चुना है। आप के सांसद संजय सिंह राजस्थान में सक्रिय हो गए हैं। जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने ऑफिशल अनाउंसमेंट कर दिया है कि आम आदमी पार्टी राजस्थान में 2023 का विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ाई। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.