सोनिया गांधी ने अरुण यादव और अजय सिंह राहुल को क्यों बुलाया था, प्रदर्शन में पता चला- MP NEWS

भोपाल।
कुछ लोग कयास लगा रहे थे कि मध्य प्रदेश कांग्रेस में कुछ बदलने वाला है क्योंकि सोनिया गांधी ने निमाड़ क्षेत्र के नेता अरुण यादव और विंध्य के क्षेत्रीय नेता अजय सिंह राहुल को मिलने के लिए बुलाया था। लेकिन एक धरना प्रदर्शन के दौरान राहुल भैया ने स्पष्ट कर दिया कि उन्हें क्यों बुलाया गया था। 

MP CONGRESS NEWS- हमें भी पद दिला दो सक्रियता बढ़ा देंगे: अजय सिंह राहुल ने कहा

कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित विशाल धरना प्रदर्शन में अपनी बात रखते हुए विंध्य क्षेत्र के सबसे शक्तिशाली कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल ने कहा कि यदि वह चाहते हैं कि हम सक्रियता बढ़ाएं। हमने कहा कि हमें भी पार्टी में कोई दायित्व दिला दें हम भी सक्रियता बढ़ा देंगे। नहीं तो जितना कर रहे हैं उतना ही बहुत है। 

उल्लेख करना अनिवार्य है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सभी महत्वपूर्ण पद कमलनाथ के पास सुरक्षित हैं। वह प्रदेश अध्यक्ष भी हैं और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भी। इसके अलावा कोई भी ऐसा पद नहीं है जिस पर कांग्रेस पार्टी के किसी बड़े नेता की नियुक्ति हुई हो। कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर कुछ नेताओं की नियुक्तियां हुई हैं परंतु उन सभी को कमलनाथ के अनुशासन से बांध दिया गया है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, कांग्रेस पार्टी में लोकतंत्र की डिमांड बढ़ती जा रही है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.