MP NEWS - कॉलेज छात्रा की हत्या, सहेली के पति ने सरेआम चाकू मार दिया

उज्जैन।
चिमनगंज थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर मकोडिया आम इलाके में एक दुकान के बाहर शाम 7:00 बजे एक प्राइवेट कॉलेज से BA की पढ़ाई कर रही छात्रा पूजा शर्मा की सरेआम हत्या कर दी गई। उसकी सहेली के पति ने चाकू से हमला करके उसे मार डाला। मृत छात्रा पूजा शर्मा बडनगर तहसील अंतर्गत ग्राम सिलोदा की रहने वाली थी।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र भास्कर ने बताया कि आरोपी श्याम खटीक और उसकी पत्नी निधि खटीक के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। शाम करीब 7:00 बजे निधि खटीक अपनी सहेली पूजा शर्मा के साथ बाजार में थी तभी एक नमकीन की दुकान के बाहर श्याम खटीक ने अपनी पत्नी निधि खटीक को रोक लिया और विवाद करने लगा। इसी विवाद के बीच अचानक श्याम खटीक ने चाकू निकालकर पत्नी के साथ खड़ी उसकी सहेली पूजा शर्मा पर हमला कर दिया।

विवाद पत्नी से था तो उसकी सहेली को क्यों मारा

इंस्पेक्टर जितेंद्र भास्कर का कहना है कि इस सवाल का जवाब इन्वेस्टिगेशन के दौरान मिलेगा। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि जब श्याम का विवाद अपनी पत्नी निधि के साथ चल रहा था तो उसने पूजा की हत्या क्यों की। वारदात के बाद से हत्या का आरोपी फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.