MP NEWS- पंचायत सचिव के लग्जरी बंगले में मिलीं नोटों की गड्डियां, EOW की कार्रवाई

सतना। मध्य प्रदेश की आर्थिक अपराध शाखा ने सतना जिले में ग्राम पंचायत सचिव रामानुज त्रिपाठी के यहां छापामार कार्रवाई की। EOW की टीम का दावा है कि उन्हें कार्रवाई के दौरान सचिव के लग्जरी बंगले में नोटों की गड्डियां मिली है। आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर यह कार्रवाई की जा रही है। 

SATNA NEWS- ईओडब्ल्यू की छापामार कार्रवाई, पंचायत सचिव के यहां काले धन की तलाश

सतना जिले के मैहर के घुनवारा के पास महेदर के पंचायत सचिव रामानुज त्रिपाठी के घर पर EOW की कार्रवाई में करीब 15 अधिकारी एवं कर्मचारी शामिल हैं। यह टीम शनिवार सुबह पंचायत सचिव के घर पहुंची। EOW की तरफ से प्रेस को आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है परंतु एक फोटो जारी हुआ है जिसमें कार्यवाही करने वाली टीम के सदस्य नोटों की गड्डियां व्यवस्थित कर रहे हैं। बताया गया है कि ₹500 के नोटों की गड्डियां बड़ी मात्रा में मिली है। लोगों का कहना है कि पंचायत सचिव के पास करोड़ों की संपत्ति है। 

mp government news- भ्रष्टाचार के खिलाफ शिवराज सरकार का एक्शन

ग्राम पंचायत सचिव की ओर से भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। फिलहाल यह जांच का विषय है कि लोगों द्वारा जितनी भी संपत्ति का विवरण दिया जा रहा है। उसमें कितनी संपत्ति काले धन से अर्जित की गई है और कितनी पंचायत सचिव की पैतृक संपत्ति है या फिर पैतृक संपत्ति को बेचकर खरीदी गई है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.