MP NEWS- रीवा में नायब तहसीलदार गिरफ्तार, भ्रष्टाचार की FIR दर्ज, लोकायुक्त की कार्रवाई

रीवा
। लोकायुक्त पुलिस ने नायब तहसीलदार भुवनेश्वर सिंह को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत FIR दर्ज की गई है। लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने राजस्व विभाग के अधिकारी भुवनेश्वर सिंह को एक वकील से रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। 

REWA NEWS- लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, भुवनेश्वर सिंह गिरफ्तार

लोकायुक्त पुलिस की टीम ने बताया कि एक अधिवक्ता की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई। हनुमाना तहसील के पहाड़ी वृत्त के नायब तहसीलदार भुवनेश्वर सिंह के खिलाफ शिकायत मिली थी कि एक स्थगन आदेश को निरस्त करने के बदले में रिश्वत की मांग कर रहे हैं। शिकायत की पुष्टि हेतु प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन की गई। दोनों पक्षों के बीच बातचीत का ऑडियो रिकॉर्ड किया गया। इसके आधार पर प्लान बनाया गया। 

प्लान के तहत अधिवक्ता को केमिकल युक्त नोट देकर रिश्वत देने के लिए भेजा गया। लोकायुक्त की टीम मौके पर मौजूद थी। जैसे ही रिश्वत की रकम का लेनदेन हुआ, लोकायुक्त की टीम ने नायब तहसीलदार को पकड़ लिया। कौन है ऑफिस से फारेस्ट डिपार्टमेंट के रेस्ट हाउस में ले जाया गया। समाचार लिखे जाने तक लोकायुक्त की टीम कार्रवाई कर रही थी। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.