बड़ी खबर- मप्र शिक्षक भर्ती वर्ग 3 का पेपर आउट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्क्रीनशॉट- MP NEWS

मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर आउट

भोपाल। व्यापम यानी प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा आयोजित मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर आउट हो गया। ऑनलाइन पेपर का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है कि परीक्षार्थी को परीक्षा कक्ष में मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं है। 

MP TET VARG-3 PAPER OUT- सोशल मीडिया पर वायरल

मध्य प्रदेश शिक्षक वर्ग 3 पात्रता परीक्षा का पेपर आउट हो जाने के बाद पूरे प्रदेश में असंतोष की स्थिति है। एक बार फिर व्यापम घोटाले की बात शुरू हो गई है। कांग्रेस पार्टी के नेता एवं विधायक पीसी शर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव सहित कई नेताओं एवं पत्रकारों ने इस बात की पुष्टि की है कि जो स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है वह उसी पेपर का स्क्रीन शॉट है जो परीक्षार्थियों को हल करने के लिए दिया गया था। 

MP VYAPAM GHOTALA- ऑनलाइन पेपर के स्क्रीनशॉट, ब्लूटूथ से नकल चल रही थी?

सवाल उठना स्वाभाविक है। परीक्षा कक्ष में किसी को मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं है। पेपर ऑनलाइन होता है, यानी प्रिंटकॉपी किसी के पास नहीं होती। सबसे बड़ा सवाल यह है कि परीक्षा कक्ष में मोबाइल किसके पास था। स्क्रीनशॉट कैसे वायरल हुआ। क्या अंदर कोई मुन्ना भाई था जिसे बाहर से नकल कराई जा रही है। यह केवल एक मामला है या ऐसे हजारों मामले हैं। MPPEB की ईमानदारी और निष्पक्षता पर सवाल खड़े हो गए हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.