कृषि कर्मचारियों को भीषण गर्मी में ऑफिस से बाहर निकाल रहे हैं- MP karmchari news

जबलपुर।
संयुक्त संचालक कृषि किसान कल्याण तथा कृषि विकास कार्यालय को भीषण गर्मी में उजाड़ने की सुगबुगाहट मची हुई है। अंग्रेजों के समय के इस कार्यालय को अवैध बताकर चिलचिलाती धूप में सरकारी अमले को वे-आबरू कर कार्यालय से निकाला जा रहा है। 

MP employees news- कर्मचारी संघ ने संयुक्त संचालक को ज्ञापन सौंपा

मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के योगेन्द्र दुबे के साथ विभागीय कर्मचारियों ने सयुंक्त संचालक कृषि श्री के.एस. नेताम को मॉग पत्र देकर वैकल्पिक व्यवस्था होने तक कार्यालय की भूमि को खाली ना करने की मांग की गई है। उन्होंने कलेक्टर जबलपुर से इस संबंध में चर्चा करने का आश्वासन दिया है। 

Jabalpur news- कृषि विकास कार्यालय का रिकॉर्ड खराब होने की संभावना

मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के योगेन्द्र दुबे, संजय यादव, अटल उपाध्याय, आर एस राजपूत, कैलाश धवलकर, हरि पटैल, रम्मू लाल वर्मा, गोविन्द विल्थरे, रजनीश दुबे, पवन श्रीवास्तव, डी के नेमा, रजनीश तिवारी ने बताया है कि संयुक्त संचालक कृषि किसान कल्याण तथा कृषि विकास कार्यालय में पदस्थ महिला कर्मचारी बहुत परेशान है। संभागीय स्तर की किसानों की जानकारियां कार्यालय में रखी हुई है। अफरा-तफरी में रिकार्ड खराब होने की संभावना बनी हुई है। 

Madhya Pradesh news- बिना विकल्प कर्मचारियों को कार्यालय से निकाल रहे हैं

चिलचिलाती धूप में जब किसी पंछी का भी धरोंदा नहीं उजाड़ा जाता तब सरकारी कर्मचारियों को बिना कार्यालय के लिए जगह दिये बे-आबरू कर कार्यालय से निकाला जाना न्याय संगत नहीं है। संघ के पदाधिकारियों ने कार्यालय के स्थान पर ही कुछ भूमि पर विभागीय कार्यालय बनाये जाने की माँग की है। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.