रमदहा वाटरफॉल में मध्य प्रदेश के 3 लड़कों की मौत, पिकनिक मनाने गए थे - UMARIA MP NEWS

उमरिया।
मध्य प्रदेश में उमरिया के रहने वाले 3 युवकों की रमदहा वाटरफॉल में डूबने से मौत हो गई। रमदहा वाटरफॉल छत्तीसगढ़ के कोरिया स्थित है। तीनों के शव 24 घंटे बाद बरामद किए जा सके हैं। यहां अपने अन्य 10 साथियों के साथ शनिवार को पिकनिक मनाने गए थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलने के बाद युवकों के परिजन भी पहुंच चुके हैं।

उमरिया से 13 लड़के पिकनिक मनाने गए थे, 3 की मौत

कोटाडोल थाना क्षेत्र स्थित रमदहा जल प्रपात में होली के अगले दिन पिकनिक मनाने बड़ी संख्या में हर साल लोग पहुंचते हैं। यहीं मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के मानपुर से 13 युवक भी शनिवार को पहुंचे थे। इस दौरान नहाते समय तीन युवक गहरे पानी में चले गए। शोर सुनकर उनके साथियों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शाम को मानपुर निवासी विमल गुप्ता (25) और रामकिशोर पटेल (22) के शव बरामद कर लिए। जबकि तीसरे युवक का देर शाम तक पता नहीं चला। 

बैकुंठपुर होमगार्ड की टीम को सूचना दी गई। वहां से आई टीम ने रविवार सुबह फिर से तीसरे युवक की तलाश शुरू की। इसके बाद उसके शव को ढूंढ निकाला। उसकी पहचान मानपुर निवासी दीपक कुमार गुप्ता (25) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक नहाने के लिए झरने से नीचे उतर गए थे। फिलहाल पुलिस उनके साथियों से भी पूछताछ कर रही है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.