MP NEWS- राजस्व विभाग का इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई

सागर
। मध्यप्रदेश शासन राजस्व विभाग के इंस्पेक्टर मनीराम गोंड को दमोह में लोकायुक्त पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने आरआई मनीराम गोंड को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। RI मनीराम के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

DAMOH NEWS- आरआई मनीराम गोंड रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार, लोकायुक्त का दावा

लोकायुक्त निरीक्षक मंजू सिंह ने बताया कि दमोह तहसील कार्यालय में पदस्थ राजस्व निरीक्षक (आरआई) मनीराम पुत्र भग्गू गौंड निवासी ऑफिसर कॉलोनी स्थित शासकीय आवास दमोह द्वारा जबलपुर नाका निवासी पंकज पुत्र स्वतंत्र कुमार जैन से उनकी जमीन के सीमांकन के एवज में 10 हजार रुपए की मांग की गई थी। जिसके लिए लगातार परेशान किया जा रहा था। जिसकी शिकायत लोकायुक्त सागर में की गई थी। 

SAGAR NEWS- लोकायुक्त पुलिस ने दमोह जाकर छापामार कार्रवाई की

आवेदक की शिकायत पर सोमवार को आरआई मनीराम गौंड के निवास पर पंकज जैन द्वारा 5 हजार रुपए की राशि देते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त एसपी रामेश्वर यादव के निर्देशन में निरीक्षक मंजू सिंह, अभिषेक वर्मा, आशुतोष व्यास द्वारा सोमवार को दमोह पहुंचकर घर में ही 5 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.