MP NEWS - हेड मास्टर की हत्या की फिर स्कूल में फोन लगाकर बताया, बोला - मार डाला है ले जाओ

गुना। 
मध्य प्रदेश में गुना जिले के नानाखेड़ी इलाके में जमीनी विवाद में एक शिक्षक की हत्या कर दी गई। मृतक सरकारी स्कूल में शिक्षक था। मामला रविवार रात 11 बजे के आस-पास का है। हिस्से में 10 बीघा जमीन मांग रहे भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी। इसके बाद उनके कर्मचारी को कॉल कर कहा कि इसे मार दिया है, अस्पताल ले जाओ। सोमवार सुबह जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया गया।

नानाखेड़ी क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले सरकारी शिक्षक भूपेंद्र सिंह (45) कोटरा मुंडी गांव के स्कूल में हेडमास्टर के पद पर पदस्थ थे। लंबे समय से उनका भतीजा जितेंद्र सिसोदिया उनसे जमीन को लेकर विवाद कर रहा था। उसका कहना था कि 10 बीघा जमीन उसे दे दें। जबकि जमीन का बंटवारा 30 वर्ष पहले ही हो चुका था। शिक्षक जमीन देने से मना कर रहे थे। उनका कहना था कि जब पहले ही बंटवारा हो चुका है तो अब क्यों जमीन दें।

मृतक शिक्षक के बेटे आदित्य ने बताया कि इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार रात 11 बजे के आस-पास जितेंद्र अपनी पत्नी और कुछ साथियों के साथ हथियार लेकर आए। उन्होंने भूपेंद्र को फोन कर शिवांगी स्कूल के पास बुलाया। उनसे कहा कि कुछ बात करनी है। जैसे ही शिक्षक वहां पहुंचे तो उन पर लाठी, फरसे से उन पर हमला कर दिया। उन्हें तब तक मारा, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.