GWALIOR NEWS- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सफाई कर्मी के पैर छुए, झाड़ू लगाई

ग्वालियर।
स्वच्छता के नाम पर कई नेतागण अक्सर झाड़ू पकड़ लेते हैं। किसी साफ जगह पर थोड़ा सा कचरा डलवा कर फोटो खिंचवा लेते हैं। आज दांडी कूच दिवस के अवसर पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी झाड़ू लगाई। अच्छी बात यह है कि उन्होंने ड्रामा नहीं किया। उसी जगह पर झाड़ू लगाई जहां कचरा फैला हुआ था। इसके बाद सफाई कर्मियों को सम्मान देते समय ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनके पैर भी छुए। इस घटनाक्रम में भी कोई ड्रामा नहीं था क्योंकि ना तो कैमरे की तरफ चेहरा किया गया और ना ही कैमरामैन को एंगल बनाने का मौका दिया गया। 

Jyotiraditya Sindhiya News- ग्वालियर में दांडी मार्च दिवस मनाया

रणभूमि यूक्रेन की सीमा से भारतीय छात्रों को वापस लेकर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों ग्वालियर एवं मध्य प्रदेश के प्रवास पर हैं। पहले दिन गुरुवार को उन्होंने कुम्हार के चाक पर दीपक बनाया था। वह पूरी तरह से एक प्रायोजित इवेंट था, जो नजर भी आया, परंतु आज सिंधिया की झाड़ू से उड़ती हुई धूल और सूखे पत्तों से महाराज का संघर्ष प्रमाणित करता है कि यह इवेंट नहीं था। 

Madhya Pradesh Politics News- गढ़ाकोटा जीतकर लौटे हैं महाराज

ज्योतिरादित्य सिंधिया के वर्तमान दौरे में सबसे बड़ी सफलता यह है कि वह शुक्रवार को गढ़ाकोटा जीतकर लौटे हैं। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव को उन्होंने वचन दिया है कि मुश्किल की हर घड़ी में आपके साथ ज्योतिरादित्य खड़ा है। इस घटनाक्रम का एक अर्थ यह भी है कि सागर जिले में गोविंद सिंह राजपूत के बाद अब गोपाल भार्गव भी उनकी टीम में नजर आएंगे। भारतीय जनता पार्टी की राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया की यह बड़ी सफलता है। महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.