GWALIOR NEWS- लड़की ने लव मैरिज के लिए फर्जीवाड़ा किया, BSF ने जेल भिजवाया

ग्वालियर
। अपने प्यार को पाने के लिए एक लड़की ने कुछ इस तरह का फर्जीवाड़ा कर दिया कि शादी से पहले ही खुलासा हो गया और जेल जाना पड़ा। लड़की महाराष्ट्र की रहने वाली है जबकि लड़का डबरा जिला ग्वालियर का बैंक कर्मचारी है। 

ASP क्राइम राजेश दंडौतिया ने बताया कि महाराष्ट्र की रहने वाली 22 वर्षीय लड़की NCC की प्रतिभाशाली कैडेट रही है। राजपथ दिल्ली पर परेड में शामिल भी हो चुकी है। ग्वालियर के डबरा में रहने वाले एक बैंक कर्मचारी के साथ उसका अफेयर चल रहा था। जब शादी की बात आई तो लड़के के परिवार वालों ने शर्त रख दी कि वह केवल उसी लड़की से शादी करेंगे जो उनके लड़के के समकक्ष सरकारी अधिकारी हो। 

अपने प्यार को पाने के लिए लड़की ने BSF का फर्जी अप्वाइंटमेंट लेटर बनाया और लड़के के परिवार को दिखा दिया। लड़के वालों ने शर्त बदल दी। उन्होंने कहा कि पहले लड़के की बहन की शादी करेंगे उसके बाद लड़के की शादी करेंगे। विनाश काले विपरीत बुद्धि, अपने प्यार के नजदीक रहने के लिए लड़की ने फर्जी जॉइनिंग लेटर के बहाने BSF टेकनपुर में ज्वाइन करने की कोशिश की। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के दौरान मामले का खुलासा हो गया। 

दरअसल लड़की के पास मौजूद जॉइनिंग लेटर में जिस अधिकारी (डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल BSF डीके उपाध्याय) के सिग्नेचर थे वह तो सन 2012 में ही रिटायर हो चुके हैं जबकि लड़की फरवरी 2021 में ज्वाइन करने आई थी। BSF वालों ने तत्काल पुलिस बुला ली। पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया और इन्वेस्टिगेशन शुरू की। इन्वेस्टिगेशन के दौरान सारी कहानी का खुलासा हो गया। इस प्यार को पाने के लिए सारा फर्जीवाड़ा किया, वह प्यार भी नहीं मिला और जेल जाना पड़ा। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.