BHOPAL NEWS- अर्जुन सिंह की पुण्यतिथि के पहले अर्जुन सिंह की मूर्ति हटाने के आदेश

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी और खास तौर पर दिग्विजय सिंह एवं अजय सिंह राहुल के लिए अच्छी खबर नहीं है। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने राजधानी भोपाल में लगी हुई अर्जुन सिंह की मूर्ति हटाने के आदेश दिए हैं। इत्तेफाक देखिए, यह आदेश अर्जुन सिंह की पुण्यतिथि है 1 दिन पहले जारी किए गए। 

मध्य प्रदेश के इतिहास में सबसे ताकतवर मुख्यमंत्री माने जाने वाले स्वर्गीय अर्जुन सिंह की 11वीं पुण्यतिथि दिनांक 4 मार्च 2022 को मनाई जाएगी। पूरे मध्यप्रदेश में हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता इस दिन अपने नेता को याद करते हैं। अर्जुन सिंह के कारण ही दिग्विजय सिंह को मुख्यमंत्री का पद मिला था। मध्य प्रदेश पुलिस और शिक्षा विभाग में हजारों कर्मचारी अर्जुन सिंह के उस आदेश के कारण नौकरी कर रहे हैं जिसमें उन्होंने समस्त नियमों को शिथिल करते हुए अपने वीटो पावर का यूज किया था। 

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने एक जनहित याचिका की सुनवाई के बाद गुरुवार दिनांक 3 मार्च 2022 को फैसला सुनाया की राजधानी भोपाल में लगाई गई अर्जुन सिंह की मूर्ति के साथ पूरे मध्यप्रदेश में दिनांक 13 जनवरी 2013 के बाद स्थापित हुई सभी मूर्तियों को हटाकर हाई कोर्ट को सूचित करें।  भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।