JABALPUR NEWS- रेत कारोबारी के किडनैप बेटे का सुराग नहीं, इलाके में दहशत

जबलपुर।
मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में रेत कारोबारी मलखान सिंह पटेल के 25 वर्षीय दिव्यांग बेटे राहुल सिंह के अपहरण के मामले में घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। लोकेशन तो दूर की बात, पुलिस के पास फिलहाल अपहरण करने वालों के नाम तक नहीं है।

मामला गोसलपुर थाना क्षेत्र के शांति नगर का है। रेत कारोबारी मलखान सिंह पटेल का 25 वर्षीय बेटा दिव्यांग है। बुधवार की शाम अचानक गायब हो गया था। मलखान सिंह जब अपने बेटे की तलाश कर रहे थे तभी रात 8:00 बजे उनके पास राहुल सिंह के मोबाइल से फोन आया जिसमें अपहरणकर्ताओं ने 1500000 रुपए फिरौती की डिमांड की।

मलखान सिंह पटेल ने तत्काल पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया था। शांति नगर क्षेत्र में पुलिस काफी सक्रिय दिखाई दे रही है परंतु पुलिस के पास किसी भी सवाल का जवाब नहीं है। पुलिस कभी मलखान सिंह पटेल के बयानों का cross-examination करती है तो कभी रेत कारोबार में उनके विरोधियों के बारे में पता लगाने की कोशिश। समाचार लिखे जाने तक (24 घंटे बीत जाने के बावजूद) पुलिस के पास इस मामले में कोई अपडेट नहीं था। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.