GWALIOR NEWS- सरकारी नौकरी के लिए 7 महीने तक अप्राकृतिक शोषण का शिकार होता रहा

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश में बेरोजगारी का आलम और सरकारी नौकरी के लिए जद्दोजहद की स्थिति किस गंभीर मोड़ पर पहुंच गई है। एक युवक 7 महीने तक अप्राकृतिक शारीरिक शोषण सहन करता रहा क्योंकि उसे सरकारी नौकरी का वादा किया गया था। जब उम्मीद टूट गई और विश्वास हो गया कि उसकी मजबूरी का फायदा उठाया जा रहा है तब उसने पुलिस थाने जाकर मामला दर्ज कराया। 

लोकायुक्त इंस्पेक्टर के खिलाफ युवक के अप्राकृतिक शारीरिक शोषण का मामला दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के नाका चंद्रवदनी निवासी 32 वर्षीय युवक काफी समय से नौकरी की तलाश कर रहा था। उसने ग्रेजुएशन किया है। उम्र निकली जा रही थी इसलिए वह दवाब में था। उसके एक दोस्त ने जुलाई 2021 में उसकी पहचान TI सुरेंद्र यादव से कराई, जो लोकायुक्त में पदस्थ है। 5 जुलाई 2021 को जब युवक पड़ाव रेलवे ओवर ब्रिज पर था। तभी TI का फोन आया। इसके बाद TI  अपनी गाड़ी लेकर युवक के पास पहुंच गया। आरोप है कि वो युवक को गाड़ी में बैठाकर सिटी सेंटर लैंडमार्क होटल के एक रूम ले गया। नौकरी लगवाने का झांसा देकर TI ने युवक के साथ अननेचुरल काम किया। इसके बाद यह सिलसिला शुरू हो गया। 7 महीने से TI, युवक को कभी होटल तो कभी अपने रूम में बुलाता है और उसकी मजबूरी का फायदा उठाता है। 

दोस्त ने सबूत के लिए बनाया VIDEO

जब युवक को यह विश्वास हो गया कि TI सुरेंद्र यादव उसका शोषण कर रहा है, तो उसने सबक सिखाने का फैसला लिया और अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हरकत का VIDEO बना लिया। जब युवक ने पुलिस के पास जाकर टीआई यादव की शिकायत की तो पुलिस वालों ने उसकी शिकायत पर विश्वास नहीं किया परंतु जैसे ही उसने वीडियो दिखाया, थाने में मौजूद पुलिस अधिकारी ने तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया और आदेशानुसार टीआई सुरेंद्र यादव के खिलाफ अप्राकृतिक काम करने और युवक का शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज किया गया। 

पुलिस को आरोपी टीआई सुरेंद्र यादव घर पर नहीं मिले

TI सुरेन्द्र यादव एक साल पहले ही ग्वालियर लोकायुक्त में आया है। इससे पहले वह तिघरा में पदस्थ था। युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने TI के घर बहोड़ापुर में दबिश दी है, लेकिन आरोपी नहीं मिला। एएसपी राजेश दंडौतिया ने बताया कि एक युवक ने लोकायुक्त TI के खिलाफ शिकायत की थी। उसने अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया है। एक VIDEO भी दिया है। उसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है। अब जांच की जा रही है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.