BHOPAL NEWS- उमा भारती ने शराब की दुकान में पत्थर मारा, आंदोलन शुरू

भोपाल
। मध्यप्रदेश में शराबबंदी की मांग कर रही पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने आज राजधानी भोपाल के BHEL इलाके में एक शराब की दुकान में पत्थर मारकर अपने आंदोलन की शुरुआत कर दी। 

उमा भारती लंबे समय से मध्यप्रदेश में शराबबंदी के लिए आंदोलन का ऐलान करती रही है। इसको लेकर उन पर कई बार तंज भी कैसे गए। पिछले दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, इसी मामले को लेकर उनसे मिलने उनके घर गए थे। इसके बाद आज उमा भारती एक्शन में नजर आई। उन्होंने भोपाल के आजाद नगर BHEL इलाके में एक शराब की दुकान में पत्थर मारकर एक प्रकार से अपने आंदोलन की शुरुआत कर दी है। उनके साथ 50 से अधिक समर्थक भी मौजूद थे। 

उमा भारती ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन राजधानी में राजनीति तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि उमा भारती ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि यह दुकान गलत तरीके से लगाई गई है। इसे हटा दिया जाए। इस प्रकार की सभी दुकानों के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जाएगा। 

भाजपा ने का उमा भारती के आंदोलन से से हमारा कोई लेना देना नहीं 

इस मामले में भारतीय जनता पार्टी ने अपना स्टैंड क्लियर कर दिया है। एक बयान जारी किया गया जिसमें स्पष्ट किया गया कि उमा भारती द्वारा शराब की दुकान के खिलाफ जो एक्शन लिया गया है उससे भारतीय जनता पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।