INDORE NEWS - 3 सिपाही सस्पेंड, कपड़े फाड़ कर पीटने का वीडियो वायरल हुआ था

इंदौर।
शराब के नशे में धुत एक युवक के कपड़े फाड़ कर उसे पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने हीरानगर पुलिस थाने के आरक्षक रणवीर सिंह राणा, राजू लाल और चेतन सिसौदिया को सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें पुलिस वाले एक युवक को पीटते हुए दिखाई दे रहे थे। मारपीट के दौरान युवक के कपड़े फाड़े और उसे जमीन पर घसीटा गया। पुलिस कमिश्नर द्वारा कराई गई जांच में पता चला कि यह वीडियो MR-10 के चंद्रगुप्त चौराहे का है। शनिवार रात में यहां एक शराबी के हंगामा मचाने की सूचना मिली थी।

सूचना पर कार्रवाई करने के लिए हीरानगर थाने के सिपाही रणवीर सिंह राणा, राजू लाल और चेतन सिसौदिया मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने जब शराबी को हटाने की कोशिश की तो वो उन्हीं से उलझ पड़ा। जिसके बाद उन्होंने उसे पीट दिया। पिटाई के दौरान शराबी ने एक सिपाही का डंडा पकड़ लिया। सिपाही अपना डंडा छुडाने का प्रयास करता रहा। इस दौरान वह शराबी को घसीटते हुए सड़क किनारे ले गया। बाद में पुलिसकर्मी ने उसे लात मारकर डंडा छुड़ाया। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.