BHOPAL NEWS- शहर से एक साथ 170 कारें गायब, TAXIDO के मालिक और मैनेजर के खिलाफ FIR

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की खुला क्षेत्र से संचालित होने वाली कंपनी TAXIDO के कथित मालिक वरुण बंसल उर्फ राहुल बंसल और मैनेजर रवि कांत वर्मा के खिलाफ एमपी नगर पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई है। आरोप है कि इन दोनों ने TAXIDO कंपनी में मासिक किराए पर CARs लीं और गायब हो गए। लोगों को नाटककार मिल रही है और ना ही किराया। 

एमपी नगर थाने के टाउन इंस्पेक्टर सुधीर अरजरिया का कहना है कि विकेश सिंह एवं राज परोसिया की शिकायत के आधार पर TAXIDO के कथित मालिक वरुण बंसल उर्फ राहुल बंसल और मैनेजर रवि कांत वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अब तक इस मामले में 30 लोगों की शिकायतें आ चुकी हैं, और उनका कहना है कि कुल 170 लोगों के साथ ठगी की गई है। 

मामला क्या है
टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि, FIR में दर्ज विवरण के अनुसार TAXIDO कंपनी ने लोगों से एकमुश्त मासिक किराए के आधार पर CARs के लिए एग्रीमेंट किया। उनकी कार अपने कब्जे में ले ली और फिर गायब हो गए। कुछ लोगों को शुरुआत के महीनों में एग्रीमेंट के अनुसार उनकी कार का किराया भी मिला, लेकिन अब ना तो कार मिल रही है और ना ही किराया। 

TAXIDO क्या है 

taxido.in एक ऑनलाइन वेबसाइट है जिसके ABOUT US पेज में कंपनी का नाम नहीं लिखा है। इस वेबसाइट को DV Infosoft Pvt. Ltd. द्वारा डिजाइन किया गया है। वेबसाइट पर इसके ऑफिस का पता  F 1/04 Shalimar Park Kolar Road Bhopal एवं कांटेक्ट नंबर  +91 748-9396-645 दर्ज है। Ministry of Corporate Affairs के रिकॉर्ड में TAXIDO INDIA PRIVATE LIMITED के नाम से एक वेबसाइट दर्ज है। जिस का एड्रेस H.NO. 66 PRIYADARSHNI PRISTINE BEHIND RAJIV GANDHI COLLEGE SANKHEDI KOLAR BHOPA है, लेकिन इस कंपनी के डायरेक्टरों में राहुल बंसल या फिर वरुण बंसल का नाम नहीं है। 

यह उल्लेखनीय है इसलिए है क्योंकि इस कंपनी के डायरेक्टरों में Chhavi Bansal and Priya Agrawal का नाम दर्ज है। पुलिस के लिए यह एक इन्वेस्टिगेशन का सब्जेक्ट है कि क्या छवी बंसल और प्रिया अग्रवाल, वरुण बंसल के परिवार से हैं और क्या वरुण बंसल (राहुल बंसल), इसी कंपनी का संचालन कर रहा था। हमने कंपनी की वेबसाइट पर दर्ज मोबाइल नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया परंतु आ स्विच ऑफ है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।