मध्य प्रदेश महिला पुलिस के लिए गृहमंत्री के निर्देश एवं अपील, मुख्यमंत्री ने भोपाल में 100 वाहन दिए - MP NEWS

भोपाल
। International Womens Day के अवसर पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने ऐलान किया है कि आज पूरे प्रदेश में ट्रैफिक कंट्रोल का काम महिला पुलिस कर्मियों द्वारा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह हम मध्य प्रदेश में महिला पुलिस क्षमता एवं योग्यता को प्रदर्शित करेंगे। 

MP NEWS- महिला पुलिस कर्मचारियों से गृहमंत्री की अपील

डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ' Womens Day के अवसर पर हमने निर्णय लिया है कि आज पूरे प्रदेश की सड़कों पर यातायात नियंत्रण का काम हमारी नारी शक्ति के हाथ में रहेगा। यातायात नियंत्रित कर रही सभी सम्मानित महिला साथी आज अपनी कार्यस्थल पर ड्यूटी तैनाती के फोटो और अपने अनुभव की बाइट मुझे ट्विटर पर भेजे। 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की सुरक्षा महिला पुलिस के हाथ 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोतवाली की ACP बिट्टू शर्मा, भोपाल, मध्य प्रदेश ने बताया कि मैं यहां पर कार्यकारी प्रभारी के रूप में तैनात हूं, मुख्यमंत्री जी ने आज सभी महिला को उनकी सुरक्षा की ज़िम्मेदारी दी है। इस तरह के फैसलों से महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा मिलता है।

International Womens Day- मुख्यमंत्री ने भोपाल महिला पुलिस के लिए 100 वाहन दिए 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि आज 100 वाहन महिला पुलिस कर्मियों को दिए जा रहे हैं, जिससे वह सूचना पर तुरंत मौके पर पहुंच कर माताओं-बहनों की मदद कर सकें।  आज International Womens Day के अवसर पर भोपाल से 'ऊर्जा महिला हेल्प डेस्क' की पुलिस कर्मियों के 100 वाहनों को फ़्लैग ऑफ किया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.