मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव, मुख्यमंत्री होम आइसोलेशन में है - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश शासन के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभु राम चौधरी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। उल्लेख प्रासंगिक है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोविड-19 पॉजिटिव है और इन दिनों होम आइसोलेशन में हैं।

मप्र के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि मैंने अपना कोविड टेस्ट कराया, जिसमें मैं पॉजिटिव आया हूं। कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए, मैंने स्वयं को आइसोलेट किया है। उन्होंने अपील की है कि उनके संपर्क में आए सभी लोग अपना कोविड-19 टेस्ट करवा लें एवं रिजल्ट आने पर आइसोलेशन में रहे।

आश्चर्यजनक बात यह है कि मध्यप्रदेश में पिछले कुछ दिनों में ऐसे लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो रहे हैं जो ना केवल प्रोटोकॉल का पालन करते हैं बल्कि आम जनता से भी प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील करते हैं। आम जनता के बीच एक सामान्य प्रश्न यह है कि क्या तीसरी लहर के खत्म हो जाने और फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के बाद भी कोई कोरोनावायरस से संक्रमित हो सकता है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.