GWALIOR NEWS- लोहा व्यापारी का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला

ग्वालियर।
ग्वालियर-सिथौली रेल रूट पर झांसी रोड के पास अप ट्रैक के किनारे बुधवार को एक अधेड़ का शव पड़ा मिला। कंपू के रहने वाले अमित यादव ने बताया कि यह उनके पिता सुरेश सिंह यादव का शव है। वह सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे परंतु वापस नहीं आए। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। मामला आत्महत्या या हत्या का हो सकता है।

जानकारी के मुताबिक सुबह लगभग छह बजे झांसी रोड थाना पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी परंतु डेड बॉडी के पास कोई पहचान पत्र नहीं मिला। कार्रवाई के दौरान किरार कॉलोनी कंपू के रहने वाला युवक अमित यादव पहुंचा। उसने शिनाख्त करते हुए बताया कि यह शव उसके पिता सुरेश सिंह यादव का है। 

अमित यादव ने पुलिस को बताया कि उसके पिता सुरेश सिंह यादव उम्र 55 वर्ष लोहे का कारोबार करते हैं। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, फिर वापस नहीं लौटे। उसने बताया कि पिछले कुछ दिनों से कारोबार में काफी नुकसान हो रहा था। उधारी भी वापस नहीं मिल रही थी। इसलिए परेशान थे। पुलिस का अनुमान है कि शायद कारोबार के तनाव में उन्होंने आत्महत्या कर ली होगी। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उन्होंने एक व्यक्ति को मालगाड़ी से टकराते हुए देखा है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.