MP NEWS- अलीराजपुर की लड़की को झूठे प्यार में फंसाने वाला INDORE का सिपाही गिरफ्तार

इंदौर।
पुलिस की जिम्मेदारी है कि वह आम नागरिकों को धोखेबाज लोगों से बचाए लेकिन इंदौर में पुलिस आरक्षक मुकाम सिंह बघेल को प्यार में धोखा देने और लड़की का फायदा उठाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। लड़की अलीराजपुर की रहने वाली है। इंदौर में रहकर शिक्षक भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही थी। 

महिला पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर सुधा सिंह ने बताया कि पीड़ित लड़की अलीराजपुर की रहने वाली है। इंदौर में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है एवं MA की पढ़ाई भी कर रही है। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया है कि पिछले 2 साल से डीआरपी लाइन इंदौर में पदस्थ पुलिस आरक्षक मुकाम सिंह बघेल के साथ उसका अफेयर चल रहा था। मुकाम सिंह ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया था। 

पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके प्यार का फायदा उठाते हुए पुलिस आरक्षक मुकाम सिंह बघेल ने कई बार उसके साथ अधिवेशन बनाएं। वह आरोपी के साथ कई कई दिनों तक इंदौर में रही। पहले कहता था कि तुम अपनी पढ़ाई पूरी कर लो फिर शादी करेंगे। अब कहता है कि जब तक तुम्हारी नौकरी नहीं लग जाएगी तब तक शादी नहीं करेंगे। एसआई सुधा सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके आरोपी आरक्षक मुकाम सिंह बघेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.