MP karmchari news- एक्सग्रेसिया का भुगतान 24 घंटे में किया जाएगा: कोषालय अधिकारी

जबलपुर
। मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा जबलपुर जिलाध्यक्ष अटल उपाध्याय ने बताया है कि जिला कोषालय अधिकारी ने आश्वासन दिया है कि कर्मचारियों के निधन के दिवस ही उनके परिजनों को एक्सग्रेसिया की राशि का भुगतान कर दिया जावेगा, पुत्रियों के विवाह और बीमार कर्मचारियों के अग्रिमों के देयकों का भुगतान 24 घंटे के अंदर किया जाएगा। 27 तारीख तक जनरेट किये जाने वाले मासिक देयकों का भुगतान 1 तारीख को किया जाएगा। 

जिला कोषालय अधिकारी अजय सामदेकर ने कोषालय में अनावश्यक देयकों को लंबित ना रखने का समर्थन किया। उन्होंने कहा जिलाकोषालय में अनावश्यक देनकों को नहीं लटकाया जावेगा। मोर्चा संरक्षक योगेन्द्र दुबे, अरवेंद्र राजपूत ने आज जिला कोषालय में अतिरिक्त कोषालय अधिकारी घनश्याम चौधरी से भी कर्मचारियों के मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की।

मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा जबलपुर के संरक्षक योगेन्द्र दुबे, जिलाध्यक्ष अटल उपाध्याय, संतोष मिश्रा, देव दोनेरिया, विश्वदीप पटेरिया,मुकेश चतुर्वेदी, प्रसांत सोंधिया, रविकांत दहायत,नरेश शुक्ला, योगेश चौधरी,संजय गुजराल, अजय दुबे,  एस. के. वांदिल,  योगेन्द्र मिश्रा, धीरेंद्र सिंह ,प्रदीप पटैल ,मुकेश मरकाम,आसुतोष तिवारी, गोविंद बिल्थरे, रवि बांगड़,रजनीश पांडेय,नरेंद्र सेन,नेतराम झारिया,चंदू जलकर, आलोक अग्निहोत्री,दुर्गेश पांडेय ने कोषालय अधिकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के हितों में कार्य करने के निर्णय की प्रशंसा की है। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.