भोपाल न्यायालय भर्ती- इंटरव्यू की नई डेट घोषित - MP government jobs

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जिला न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू की नई तारीख घोषित कर दी गई है। कोरोनावायरस की तीसरी लहर के कारण साक्षात्कार की प्रक्रिया को बीच में ही रोक दिया गया था। 

न्यायालयों में चतुर्थ श्रेणी, वाहन चालक, भृत्य, चौकीदार, जलवाहक माली एवं स्वीपर, कलेक्टर रेट, आकस्मकता निधि से वेतनभोगी कर्मचारी की सीधी भर्ती के लिए आयोजित साक्षात्कार को पूर्व में स्थगित कर गया था। साक्षात्कार के लिए नवीन तिथियां 27 फरवरी एवं 01 मार्च निर्धारित की गई है। आवेदको के साक्षात्कार के लिए प्रवेश पत्र उच्च न्यायालय की बेवसाइट पर शीघ्र अपलोड कर दिए जाएंगे। 

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को ब्लैकमेल की कोशिश करने वाले दो गिरफ्तार 

राजस्थान के भरतपुर से भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को मोबाइल फोन पर आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश करने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह दोनों बदमाश मेवात के रहने वाले हैं। मध्यप्रदेश की साइबर पुलिस ने राजस्थान की भरतपुर पुलिस के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन करते हुए दोनों को पकड़ लिया।  उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.