INDORE NEWS- सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती का शव होटल रूम में लटका मिला

इंदौर
। अग्रसेन चौराहा, भवर कुआं थाना क्षेत्र के एक होटल में 25 साल की मोनिका यादव का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। उसके हाथ में कट लगा हुआ था। फर्श पर काफी खून फैला हुआ था। होटल स्टाफ का कहना है कि पुलिस के आने के बाद मास्टर चाबी से रूम को खोला गया था। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मोनिका यादव सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी और 4 महीने पहले उसकी शादी हुई थी। सबसे लास्ट वीडियो कॉल उसने अपने भाई को किया था।

शनिवार सुबह निकली थी घर से, परिवार ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

भंवरकुआ थाने के TI संतोष दूधी के मुताबिक युवती शनिवार रात अग्रसेन चौराहे पर स्थित वाइन शॉप के ऊपर बनी होटल वेनिस ब्लू में रूकी थी। पुलिस को सूचना मिली कि होटल के पास वाली बिल्डिंग के लोगों ने होटल के कमरे में युवती को फांसी पर झूलता देखा है। होटल स्टाफ का कहना था कि युवती सुबह से कमरे का दरवाजा नहीं खोल रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खुलवाया। अंदर युवती फंदे पर झूलती मिली। कमरे में काफी खून भी फैला हुआ था। युवती की पहचान मोनिका यादव (25) निवासी जगजीवन राम नगर के रूप में हुई है। वह शनिवार सुबह अपने घर से कुछ देर में वापस आने का कह कर निकली थी। जब वह नहीं लौटी तो परिवार ने रात में MIG थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

भाई को वीडियो कॉल कर काटी हाथ की नस, फिर फंदे पर झूली

जानकारी के मुताबिक मोनिका शनिवार को होटल में आकर रूकी थी। बताया जा रहा है कि उसने आत्महत्या के पहले अपने भाई नमन को 3 बजे कॉल किया था। उसी के सामने हाथ की नस काटी और फंदे पर झूल गई। पुलिस के मुताबिक इसकी रिकार्डिंग पूरी तरह से नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस ने मोबाइल जब्त किया है। सूचना के बाद FSL टीम को भी मौके पर बुलाया गया था।

सॉफ्टवेअर इंजीनियर थी युवती, 4 माह पहले हुई थी शादी

TI संतोष दूधी के मुताबिक मोनिका ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। उसकी चार माह पहले ही शादी हुई थी। मोनिका का पति धीरज यादव प्राइवेट कॉलेज में सिक्युरिटी इंचार्ज है। पुलिस के मुताबिक अभी परिवार से पूछताछ की जा रही है। मायके पक्ष के बयानों के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।  इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.