BHOPAL NEWS- 17 वर्षीय लड़के के चक्कर में हुई थी व्यापारी के बेटे की हत्या

भोपाल
। किसी लड़की का कारण दो लोगों के बीच रंजिश और हत्या के मामले तो अक्सर सामने आ जाते हैं परंतु भोपाल पुलिस ने व्यापारी देवेंद्र कोठारी के बेटे नीरज कोठारी की हत्या के मामले में खुलासा किया है कि, यह हत्याकांड 17 साल के एक लड़के के चक्कर में हुआ है। हत्या का आरोपी भी उसी लड़के के साथ रिलेशन में था।

पुलिस के मुताबिक, 17 फरवरी को औबेदुल्लागंज के वार्ड नंबर 13 में रहने वाले व्यापारी देवेंद्र कोठारी ने अपने बेटे नीरज कोठारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। SDOP मलकीत सिंह के साथ 4 थानों की टीम नीरज की तलाशी में जुटी थी। जांच के दौरान ही पुलिस ने नीरज की लाश शुक्रवार सुबह होशंगाबाद रोड पर शगुन वाटिका मैरिज गार्डन के पीछे झाड़ियों से बरामद की। इस मामले की इन्वेस्टिगेशन के बाद एडिशनल एसपी अमृत मीणा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

नाबालिक लड़के को यूज़ करता था आरोपी, व्यापारी भी बुलाने लगा

मीणा ने बताया कि पिपलिया गांव का रहने वाला 23 साल का मनोज कटारे और एक नाबालिग की अच्छी दोस्ती थी। पहले दोनों स्टेशन रोड पर नमकीन की एक दुकान पर काम करते थे। इसी बीच, नाबालिग की मुलाकात रेलवे स्टेशन पर व्यापारी नीरज कोठारी (जिसकी हत्या हुई) से हुई। नीरज नाबालिग को अपने पास बुलाने लगा। उसके साथ गलत हरकत करने लगा। यह बात जब मनोज को पता चली तो उसने विरोध किया।

लड़की नहीं लड़के के प्यार में हो गई व्यापारी की हत्या 

आरोपी मनोज कटारे को बिल्कुल पसंद नहीं था कि उसके रिलेशन वाला लड़का व्यापारी मनोज कोठारी के पास जाए। इसलिए उसने नीरज कोठारी की हत्या की साजिश रची। प्लानिंग के तहत उसने नीरज कोठारी को बुलाया और धारदार हथियारों से उसकी हत्या करके, डेड बॉडी को झाड़ियों में फेंक दिया।

पूछताछ के दौरान आरोपी मनोज कटारे ने बताया कि व्यापारी नीरज कोठारी ने कुछ वीडियो बना लिए थे। वह नाबालिग लड़के को ब्लैकमेल कर रहा था। बार-बार अपने पास बुलाता था। 17 फरवरी गुरुवार की रात नीरज ने फोन कर नाबालिग को शगुन वाटिका के पीछे बुलाया था। नाबालिग ने यह बात मनोज को भी बताई। मनोज भी उसके पीछे गया। वहां व्यापारी नीरज पर मनोज ने हमले कर दिया। नाबालिग और मनोज ने मिलकर नीरज का गला दबा दिया और हाथों की नसें काट दी। उस पर धारदार हथियारों से हमला किया और इसके बाद दोनों आरोपी नीरज की स्कूटी मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गए। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।