INDORE NEWS- युवा इंजीनियर की संदिग्ध मौत, घर वालों ने बताया: फांसी पर लटका था

इंदौर
। 30 साल के युवा इंजीनियर पवन जामले की संदिग्ध मौत हो गई। परिवार वाले उन्हें एमवाय अस्पताल लेकर आए थे जहां डॉक्टरों ने पवन को मृत घोषित कर दिया। घर वालों ने बताया कि आज सुबह उस की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली थी। 

इंजीनियर पवन जामले पीपल्याहाना गांव में रहते थे। उनके पिता मनोहर जामले MPCA और BCCI के क्यूरेटर हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के लिए पिच तैयार करते हैं। पवन आईटी पार्क में एक कॉल सेंटर में जॉब कर रहे थे। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात करीब 8:00 बजे पवन घर वापस लौटा था। किसी से फोन पर बात कर रहा था और अपने कमरे में चला गया। 

सुबह जब कमरे से बाहर नहीं निकला दो 8.45 बजे छोटे भाई नीरव जामले ने दरवाजा खटखटाया। कोई रिस्पांस नहीं मिला तो उसने खिड़की से झांक कर देखा। पवन की बॉडी फांसी पर लटकी हुई थी। घरवालों ने दरवाजा तोड़कर पवन को फांसी से उतारा और अस्पताल लेकर गए। एमवाय अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने मामला दर्ज करके इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। पवन के मोबाइल फोन शायद उसकी मृत्यु की कोई जानकारी मिल सकेगी। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.