INDORE NEWS- वैलेंटाइन डे वाले दिन लड़की के पिता को फोटो भेज दिए, रेप और ब्लैकमेलिंग की FIR दर्ज

इंदौर।
सीमाओं पर तैनात सैनिकों का सम्मान किया जाता है। उम्मीद की जाती है कि वह दुश्मनों से देश की रक्षा करते हैं और आपराधिक गतिविधियों में शामिल नहीं होते लेकिन भंवरकुआं थाने में एक सैनिक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। यह सैनिक लद्दाख बॉर्डर पर तैनात है और वही से बैठकर लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था। वैलेंटाइन डे वाले दिन लड़की के पिता के पास आपत्तिजनक फोटो भेज दिए, क्योंकि लड़की ने ब्रेकअप कर लिया था।

लड़का और लड़की दोनों स्कूल में एक साथ पढ़ते थे

भंवरकुआ थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर एवं इस मामले की इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर मनीषा डांगी ने बताया कि पीड़िता 2015 में मंडलेश्वर में 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। वहां उसकी पहचान कपिल पाटीदार नाम के युवक से हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को स्कूल में देखा था, जिसके बाद फेसबुक के माध्यम से दोनों की दोस्ती हो गई। और बातें होने लगी।

लड़की ने बात करना बंद कर दिया, नंबर भी ब्लॉक कर दिया

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि 26 नवंबर 2017 को दोस्त की पार्टी में आरोपी कपिल पाटीदार और पीड़िता ने साथ में फोटो खिंचवाया। तब कपिल ने उसे बताया कि वह आर्मी ट्रेनिंग के लिए बाहर जा रहा है। कपिल का ट्रेनिंग के दौरान पीड़िता को फोन आता था। यह बात जब पीड़िता के माता-पिता को मालूम पड़ी तो उन्होंने कपिल से बात करने को मना किया। इसके बाद पीड़िता ने कपिल का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया।

पुराने फोटो वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करके संबंध बनाने मजबूर किया

साल 2018 में कपिल ट्रेनिंग से वापस आया। इस दौरान पीड़िता इंदौर में कोचिंग के लिए आई थी। आरोपी कपिल पाटीदार ने छात्रा का पता लिया और इंदौर मिलने आ गया। आरोपी कपिल ने पीड़िता को नवलखा में रहने वाले दोस्त रवि के घर बुलाया और साथ घूमने के लिए मजबूर किया। इसी दौरान आरोपी ने पीड़िता को बताया कि मैंने तुम्हारे फोटो-वीडियो बना लिए हैं। जो तुम्हारे पिता को भेज दूंगा। इस तरह धमकी देकर कपिल ने पीड़िता से दुष्कर्म किया।

लड़की के पिता को फोटो भेज दिए, पूरा परिवार डिप्रेशन में

आरोपी कपिल ने पीड़िता को विजय नगर स्थित एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। वहां पर भी उसके साथ अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए और पिता को भेजने की धमकी देता रहा। पीड़िता को धमकाते हुए आरोपी ने यह भी कहा कि तुम्हारी शादी कहीं और हुई, तो मैं यह फोटो तुम्हारे पिता के मोबाइल पर भेज दूंगा। इसके बाद 28 जनवरी 2020 को 14 फरवरी 2022 को पिता के मोबाइल नंबर पर कपिल ने फोटो भेज दिए। जिसके बाद परिवार डिप्रेशन में आ गया। वहीं पीड़िता ने आत्महत्या की कोशिश की। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.