समस्याएं सुनते-सुनते मंडी में ही सो गए मंत्री, सुबह उठकर अधिकारियों को निर्देशित किया - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश शासन के उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हमेशा कुछ ऐसा करते हैं कि चर्चा का केंद्र बन जाएं। हजीरा सब्जी मंडी विवाद के बाद मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर नवीन हॉकर्स जोन पहुंच गए। यहां सुबह से लेकर देर रात तक सब्जी विक्रेताओं की समस्याएं सुनते रहे। फिर मंडी में ही सो गए और सुबह उठकर अधिकारियों को निर्देशित करके रवाना हुए।

मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने इंटक मैदान में बने नवीन हॉकर्स जोन में सभी चबूतरों पर नम्बरिंग का कार्य स्वयं खडे होकर कराया। ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने रात्रि विश्राम सब्जी मंडी में ही किया उसके बाद आज शुक्रवार को सुबह मंडी में आने वाले सब्जी विक्रेताओं से फिर चर्चा की और कहा कि पुरानी सब्जी मंडी में जितने भी चबूतरे थे, उससे ज्यादा यहां चबूतरे हैं। पहले पुरानी मंडी के सब्जी विक्रेताओं को चबूतरे देने की कार्यवाही की जाएगी। उसके बाद अन्य को चबूतरे व ठेले लगाने की जगह आवंटित की जाएगी। 

उन्होंने देर शाम चौपाल लगाकर सब्जी विक्रेताओं की समस्याओं को बारी बारी से सुना तथा संबंधित अधिकारियों को चबूतरा आवंटन व ठेले लगाने वालों की जगह शीघ्र आवंटित करने के निर्देश दिये। उन्होंने पुरानी सब्जी मंडी का भी निरीक्षण कर दुकानदारों से चर्चा करते हुए कहा कि आपके लिये कुछ अच्छा ही किया जाएगा आप परेशान न हो किसी के बहकावे में न आयें। 

उन्होंने यह भी कहा है कि इंटक मैदान में मंडी के समीप ही चाट मार्केट को भी व्यवस्थित स्थापित किया जा रहा है। इसके साथ ही मंडी परिसर के चारों ओर ग्रिल लगाकर पृथक-पृथक गेट भी लगाए जाएगें। इसके साथ ही विद्युत व्यवस्था को और बेहतर करने के निर्देश दिए। मंडी परिसर में प्रवेश द्वार के समीप की सड़कों को भी तत्काल बनाया जाए। गेट पर लाईट की व्यवस्था भी बेहतर हो। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.