GWALIOR NEWS- पंचायत सचिव के बाद मोती महल में छापा, EOW की कार्रवाई

ग्वालियर।
मध्यप्रदेश शासन की आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (EOW) ने ग्वालियर में आज एक साथ दो कार्रवाई की। ग्राम पंचायत सचिव रोशन सिंह गुर्जर के साथ मोती महल में भी छापामार कार्रवाई की। मोती महल से असिस्टेंट रजिस्ट्रार भगवानदास कुबेर को गिरफ्तार किया गया। 

ग्राम पंचायत सचिव रोशन सिंह गुर्जर के यहां छापा

EOW- आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में पुख्ता शिकायत मिलने के बाद गोहद (जिला भिंड) के एचया पिपरोली में पदस्थ ग्राम पंचायत सचिव रोशन सिंह गुर्जर के इंदिरा नगर ग्वालियर और गोहद में उसके पैतृक निवास पर छापा मार कार्रवाई की है। ईओडब्ल्यू एसपी अमित सिंह के अनुसार संपत्ति के दस्तावेज, वाहन और स्वर्ण आभूषण आदि की लिस्टिंग कर ली गई है। बैंक खातों की जानकारी मिल गई है। जल्द ही मामले का खुलासा करेंगे। 

मोती महल से भगवानदास कुबेर गिरफ्तार

ईओडब्ल्यू एसपी अमित सिंह ने बताया कि सोना चांदी व्यवसाई संघ के अध्यक्ष पुरुषोत्तम जैन ने शिकायत की थी। उन्होंने अपनी संस्था के नवीनीकरण के लिए आवेदन किया था जिसके बदले में फर्म्स एंड सोसायटी कार्यालय में पदस्थ असिस्टेंट रजिस्ट्रार भगवान दास कुबेर द्वारा रिश्वत की मांग की गई। पूरी प्लानिंग के तहत EOW ने भगवान दास को उस समय गिरफ्तार किया जबकि वह संस्था के अध्यक्ष पुरुषोत्तम जैन के कर्मचारी से ₹20000 रिश्वत ले रहे थे। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.