BHOPAL NEWS- मंत्री का अपमान, सांसद को चक्कर आए, पत्रकार को धक्का देकर गिराया, संदेश कम, ब्रेकिंग न्यूज़ ज्यादा मिली

भोपाल।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पौधारोपण अभियान को 1 साल पूरा होने पर आयोजित समारोह रचनात्मक संदेश कम, ब्रेकिंग न्यूज़ ज्यादा देकर गया। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का अपमान हुआ। सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को चक्कर आ गए और एक पत्रकार को पुलिस कर्मचारी ने धक्का देकर गिरा दिया। 

पूरा कार्यक्रम अव्यवस्थाओं से भरा हुआ था। इतनी गलती और गड़बड़ी तो जिला पंचायत अध्यक्ष के कार्यक्रम में नहीं होती जितनी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में हो गई। आयोजकों ने मंच पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के लिए कोई कुर्सी ही नहीं लगाई। भरी भीड़ में पत्रकारों के सामने उनका अपमान हुआ। जब उन्होंने नाराजगी प्रकट की तो मनाने के लिए भी सुमित को चोरी हो भेजा। 

भीड़ इतनी ज्यादा थी कि कार्यक्रम स्थल के पर्यावरण को प्रभावित कर रही थी। भोपाल की सांसद एवं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत बिगड़ गई। ऑक्सीजन लेवल कम होने के कारण उन्हें चक्कर आ गए। बीच कार्यक्रम में से उन्हें वापस जाना पड़ा। 

इसी कार्यक्रम में एक पुलिस कर्मचारी ने एक पत्रकार को पीछे से खींचकर जमीन पर गिरा दिया। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दिया कि पुलिस कर्मचारी जानबूझकर दुर्भावना पूर्वक ऐसा कर रहा है। कर्तव्य निभाते हुए उससे गलती नहीं हुई बल्कि उसने पूरी भीड़ में से सिर्फ एक व्यक्ति को खींच कर गिराया। हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित पत्रकार से बात की और पत्रकार ने आरोपी पुलिसकर्मी को माफ कर दिया है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।